नवाजुद्दीन स्टारर ‘बाबूमोशाय बंदूकबाज’ की बढ़ी मुश्किलें, सेंसर ने नवाजे 48 कट

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की आने वाली फिल्म ‘बाबूमोशाय बंदूकबाज’ को सेंसर बोर्ड ने 48 कट दिए है। हाल ही में सर्टिफिकेट के लिए फिल्म को सेंसर बोर्ड को दिखाया गया जिसमें सेंसर बोर्ड ने कहा है कि मेकर्स को फिल्म रिलीज करनी है और सर्टिफिकेट चाहिए तो 48 कट लगाने होंगे।
इस मामले से मीडिया से मुखातिब होते हुए सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष ने कहा है कि वो अपना काम कर रहे हैं। हालांकि ये पहली बार नहीं है नवाजुद्दीन की ये फिल्म मुश्किलों का सामना कर रही है। इससे पहले फिल्म की हीरोइन चित्रागंधा सिंह ने फिल्म में इंटिमेट सीन करने से मना कर दिया था। 

इसके बाद इस रोल के लिए बिदिता बेग को लिया गया। अब देखना ये होगा कि मेकर्स इन  सीन्स को कट करते है या एफसीएटी में मामला ले जाते है। इस फिल्म में नवाज एक शूटर के रोल में नजर आएंगे। इस किरदार को निभाने के लिए न ही सिर्फ उन्होंने बंदूक चलाने की स्पेशल ट्रेनिंग ली बल्कि जेम्स बॉन्ड की कई फिल्में भी देखीं।

फिल्म की कहानी नवाज के दोस्तों, दुश्मनों, उसके प्यार और बदले के इर्द-गिर्द घूमती है। इस फिल्म को कुशन नंदी ने डायरेक्ट किया है। वहीं किरन श्याम श्रॉफ और अश्मिथ कुंदर ने प्रोड्यूस किया है।

SHARE