लखनऊ  में मोदी ने थपथपाई योगी की पीठ

अभय प्रताप सिंस, प्रधान संपादक, लखनऊ- पीएम मोदी बुधवार को योग दिवस के मौके पर लखनऊ में ही योग करेंगे। इस कार्यक्रम हिस्सा लेने के लिए पीएम मंगलवार को ही लखनऊ पहुंच गए। पीएम मोदी ने लखनऊ में AKTU का उद्घाटन किया और इस मौके पर लोगों को संबोधित किया।  उन्होंने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफ में कसीदे पढ़े। पीएम ने कहा कि योगी के नेतृत्व में यूपी का विकास तेजी से हो रहा है।

पीएम मोदी ने कहा कि यूपी में सरकार के द्वारा जिस उमंग और उत्साह के साथ, स्पष्ट दृष्टिकोण के साथ विकास की यात्रा चल रही है देश के हर कोने में यूपी की पल-पल की घटना की तरफ लोगों का ध्यान है।  बड़ी उत्सुकता है, और योगी जी के नेतृत्व में एक के बाद एक जो कदम उठाए जा रहे हैं। परिश्रम की पराकाष्ठा करते हुए कई वर्षों की जो बीमारियां हैं लंबे अरसे के जो अवरोध हैं उसे दूर करते हुए यूपी को तेज गति से आगे बढ़ाने के उनके प्रयास, योगी जी को उनकी टीम को मैं बहुत बहुत बधाई देता हूं।

आज मुझे कुछ समय ड्रग रिसर्च इंस्टीट्यूट में बिताने का मौका मिला। हमारे वैज्ञानिक मानवता के लिए ऐसे ड्रग्स, जो सस्ते भी हों, कारगर भी हों और साइड इफेक्ट के बिना त्वरित उपचार करने वाले हों, उसके संशोधन में अपनी पूरी जिंदगी लैब में खपा रहे हैं।

 

SHARE